बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रालोजपा के पूर्व प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने की मांग, कहा केंद्र सरकार करें बिहार में राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा

रालोजपा के पूर्व प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने की मांग, कहा केंद्र सरकार करें बिहार में राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा

PATNA : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि बिहार में अपराधी प्रतिदिन तांडव मचा रहे हैं। अपराधियों के बुलंद हौसले से राज्यवासी काफी डरे और सहमे हुए हैं। अपराधी जिस तरह निरंतर हत्या लूट डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और कानून व्यवस्था का जो हाल है। लगता नहीं है कि बिहार में पुलिस नाम की कोई संस्था भी काम कर रही है।

आम लोगों की बात तो दूर अपराधी पुलिसकर्मियों को भी मौत के घाट उतार रहे हैं। राज्य में सारी की सारी व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। बिहार में किसका शासन है और यहां कौन सरकार चला रहा है पता ही नहीं चल पा रहा है। श्रवण अग्रवाल ने आगे कहा कि पटना के पटेल नगर में अपराधियों के द्वारा हॉस्टल संचालिका और उनकी पुत्री समेत 4 लोगों को गोली मार दी। वहीँ नालंदा के नूरसराय में 18 वर्षीय निरंजन ताती कि दबंगों के द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने के साथ कटिहार में अपराधियों के द्वारा महिला पुलिसकर्मी प्रभा भारती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।  

बांका जिला के दोमुहान पंचायत की मुखिया के दबंग पुत्र के द्वारा नौजवान युवक भैरव कुमार की हत्या किए जाने इन सभी घटनाओं को लेकर गहरा आक्रोश जताते हुए कहा कि राज्य में महागठबंधन सरकार बनने के बाद अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। 

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार पूरी तरह से बेबस और लाचार मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं।  राज्य में स्थिति जंगलराज से भी बदतर हो गई है। बिहार में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने तथा पूरी तरह से अमन चैन कायम करने का एकमात्र उपाय राष्ट्रपति शासन ही रह गया है। उन्होंने केंद्र की एनडीए सरकार से राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की अनुशंसा राष्ट्रपति महोदया से करने की मांग की है।

Suggested News