श्रवण अग्रवाल ने भाई वीरेंद्र की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की, बोले- राजद विधायक ने लोकतंत्र की गरिमा को तार-तार किया

श्रवण अग्रवाल ने भाई वीरेंद्र की विधानसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की, बोले- राजद विधायक ने लोकतंत्र की गरिमा को तार-तार किया

पटना. बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है. इस बीच विधानसभा में राजद विधायक भाई वीरेंद्र और भाजपा विधायक संजय सरावगी के बीच विवाद हो गया. इसको लेकर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने राजद विधायक भाई वीरेंद्र पर हमला बोला है. साथ ही उन्होंने विधानसभा से भाई वीरेंद्र की सदस्यता रद्द करने के लिए बिहार विधानसभा के अध्यक्ष से मांग की है. श्रवण अग्रवाल ने कहा कि भाई वीरेंद्र ने लोकतंत्र की गरिमा को धूमिल किया है.

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बिहार विधानसभा के अध्यक्ष से मांग किया है कि राजद विधायक भाई वीरेन्द्र को विधानसभा से बर्खास्त कर राजद विधायक की सदस्यता समाप्त की जाए. राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि राजद के विधायक ने जिस तरह से मंगलवार को विधानसभा परिसर में सदन की गरिमा को तार-तार करते हुए विधानसभा परिसर में भाजपा के अनुभवी दरभंगा शहर से लगातार पाँच बार के विधायक संजय सरावगी को धमकी देते हुए गाली-गलौज तथा अति अमार्यदित शब्दों का इस्तेमाल किया है. इससे लोकतंत्र की गरिमा धूमिल हुई है.

पार्टी के प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि राजद जिस तरह की पार्टी है. इस पार्टी के नेताओं एवं विधायक का लोगों को धमकी देना और लोगों से गाली गलौज करने का संस्कार है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यही अपने विधायक दल की बैठक में अपने विधायकों को प्रशिक्षण देते हैं कि किस तरह विधानसभा में सत्ता पक्ष के विधायकों को अपमानित करना है. उनकों गाली-गलौज करना है और विधानसभा के अंदर आसन का सम्मान नहीं करते हुए उदंड और उत्पाद मचाना है. 


Find Us on Facebook

Trending News