श्रवण अग्रवाल ने नीतीश-तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिहार में महागठबंधन सरकार को रोजगार से कोई मतलब नहीं

श्रवण अग्रवाल ने नीतीश-तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- बिहार में महागठबंधन सरकार को रोजगार से कोई मतलब नहीं

पटना. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए केन्द्र सरकार अगले साल तक 10 लाख रोजगार देगी। इससे युवाओं में भारी उत्साह है। 75 हजार लोगों को नियुक्ति पत्र देकर इसकी शुरूआत भी हो गयी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साबित कर दिया है कि उन्हें युवाओं की कितनी फिक्र है। पिछले कुछ वर्षों में दर्जनों सेक्टर में रोजगार के लाखों अवसर सृजित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि कभी देश में मोबाइल की 4 मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट थी। आज इसकी संख्या 120 से अधिक हो चुकी है। इसमें बड़ी संख्या में रोजगार मिले हैं। निर्माण क्षेत्र में भारी भरकम काम हो रहा है। इन्फ्रास्ट्रक्टर के क्षेत्र में बीते पांच-छह सालों में अभूतपूर्व काम हुए हैं। इसी तरह हर सेक्टर में रोजगार बढ़ ही रहा है। श्रवण अग्रवाल ने कहा कि विपक्षी दलों को तो सिर्फ बेवजह की बयानबाजी करनी है। उन्हें रोजगार से क्या मतलब? लेकिन देश की युवा शक्ति सबकुछ देख रही है। आने वाले समय में हर सेक्टर में लाखों रोजगार के अवसर और सृजित होंगे, यह तय है। इसी से विपक्ष परेशान है।

उन्होंने कहा कि बिहार में भी महागठबंधन सरकार जो रोजगार देने की बात कर रही है, उसकी पृष्ठभूमि एनडीए सरकार ही है। स्वास्थ्य विभाग हो या राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में हजारों नौकरी का सवाल है, सबकुछ एनडीए सरकार में ही तय हो चुका था। इनके पास अपना कुछ नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News