श्रवण कुशवाहा की जिलेवासियों से अपील, प्रशासन के जारी निर्देशों को ध्यान में रखते हुए करें गणेश पूजा और मुहर्रम

श्रवण कुशवाहा की जिलेवासियों से अपील, प्रशासन के जारी निर्देशों को ध्यान में रखते हुए करें गणेश पूजा और मुहर्रम

Nawada : कोरोना को लेकर बिहार में 6 सितंबर तक लॉकडाउन है। वहीं इस वायरस से बचने के लिए सरकार द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग और भीड़-भाड़ नहीं लगाने का निर्देश जारी किया गयाहै। 

इसी बीच जहां हिन्दूओं का गणेश पूजा है तो वहीं मुसलमानों का बड़ा मुहर्रम भी इसी महीनो में है। इन दोनों पर्वों को लेकर नवादा विधानसभा प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा ने जिलेवासियों से बड़ी अपील की है। 

श्रवण कुशवाहा ने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा है कि गणेश पूजा और मुहर्रम को भाईचारे के साथ मनाएं। वहीं सरकार द्वारा जो निर्देश जारी किये गये है उसका पूरा पालन करें। उन्होंने कहा है कि इस संकट काल में हम सभी को बचकर रहने की जरुरत है। कोरोना को लेकर सरकार द्वारा जो निर्देश जारी किये गये है उसका पूरा पालन करे। 

बता दें श्रवण कुशवाहा जहां लॉकडाउन के दौरान प्रवाशी मजदूरों और जरुरतमंद लोगों की बढ़चढ़कर मदद की थी। वहीं अब भी वे लगातार कोरोना को लेकर लोगों को मदद में जुटे है। कुशावहा द्वारा जिले में मास्क और अन्य जरुरी चीजों का लगातार जरुरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है। 

आपको बताते चलें कि श्रवण कुशवाहा विधानसभा चुनाव के मैदान में कूद पड़े हैं और लोगों से भी जा जाकर मुलाकात कर कर रहे हैं। इस दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंस का भी पालन करते हुए लोगों से बातचीत कर रहे हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News