नालंदा में मंत्री श्रवण कुमार ने किया मतदान, कहा दो तिहाई बहुमत से जीतेगा एनडीए

नालंदा में मंत्री श्रवण कुमार ने किया मतदान, कहा दो तिहाई बहुमत से जीतेगा एनडीए

DESK : आज बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दुसरे चरण का चुनाव कराया गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल फागु चौहान, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ नेताओं और आम लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. आज 17 जिलों के 94 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव कराया गया. 

इस कड़ी में नालन्दा विधानसभा से जदयू के प्रत्याशी ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मिडिल स्कूल बेन में बूथ संख्या 223 पर मतदान करने पहुंचे. जहाँ मतदान से पहले उनका थर्मल स्क्रीनिंग किया गया और ग्लव्स की भी व्यवस्था की गई. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमलोग एनडीए के साथ दो तिहाई मत से सरकार बनाने जा रहे है. मतदाता मालिक है. लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन और विकास के नाम पर साथ दिया है. आगे भी जनता साथ देगी. फिर से बिहार में सुशासन की सरकार बनेगी. 

बताते चले की इस विधानसभा क्षेत्र से लगातार 6  बार चुनाव जीतकर श्रवण कुमार मंत्री बने है. हालाँकि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी प्रदेश युवा अध्यक्ष गुंजन पटेल और निर्दलीय प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया से उनकी सीधी टक्कर है. 

उधर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने पैतृक गांव खगड़िया जिले के अलौली विधानसभा सीट के शहरबन्नी गांव के बेलाही बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. वोटिंग के लिए बूथ पर कुछ समय चिराग को लाइन में खड़े रहना पड़ा. इस मौके पर चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार का सत्ता से विदा होना तय है. लोजपा और बीजेपी सरकार बनाएगी. नीतीश कुमार अपने हार से सहमे हैं. लिहाजा निजी टिप्पणी कर रहे हैं. 

नालंदा से राज और खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News