राजद विधायक चेतन आनंद शूटिंग कंपटीशन में हुए शामिल, लक्ष्य पर लगाया सटीक निशाना

राजद विधायक चेतन आनंद शूटिंग कंपटीशन में हुए शामिल, लक्ष्य पर लगाया सटीक निशाना

SHEOHAR : बिहार के सबसे युवा विधायक और पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद ने एक और कामयाबी हासिल की है. 31वाँ बिहार राज्य शूटिंग कंपटीशन के दौरान एक प्रतिभागी के रूप में विज्ञानानंद केंद्रीय विद्यालय चनौर सिवान पहुंचे और 25 मीटर पिस्टल कंपटीशनशिप में 211अंक के साथ आठवां स्थान हासिल किया है. 

वही 10 एमएम पिस्टल चैंपियनशिप में 295 अंक के साथ 27 वाँ स्थान हासिल किया. विधायक ने 25 मीटर की दूरी का निशाना पिस्टल व रिवाल्वर से लगाया. विधायक के एग्जिट निशाने को देखकर वहां उपस्थित सभी लोग हतप्रभ रह गए. समापन के दौरान निशाना लगाते हुए विधायक ने कहा कि सुदूर देहात क्षेत्र में इस तरह का आयोजन अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है. 

आपको बता दें कि विज्ञानानंद केंद्रीय विद्यालय चनौर,सिवान के शूटिंग ग्राउंड में चल रहे स्वर्गीय दिग्विजय सिंह मेमोरियल शूटिंग रेंज कंपटीशन के समापन के बाद शिवहर के विधायक चेतन आनंद पहुंचे. जहां उन्होंने इस कंपटीशन में भाग लिया. उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल व निशानेबाजी भी बहुत जरूरी है. इसके बाद उन्हें आज बिहार स्टेट राइफल एसोसिएशन के द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया है. जिसको लेकर उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. 

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News