विधानसभा में श्रेयसी सिंह ने तेजस्वी की कराई बोलती बंद,नेता प्रतिपक्ष बोले- आप तो हमारी बैचमेट रही हैं....

विधानसभा में श्रेयसी सिंह ने तेजस्वी की कराई बोलती बंद,नेता प्रतिपक्ष बोले- आप तो हमारी बैचमेट रही हैं....

पटना। बिहार विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रदेश में खेलकूद की बुरी स्थिति का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने जमुई विधायक और शूटर श्रेयसी सिंह का जिक्र करते हुए पूछा कि वह बताएं कि बिहार में कहीं भी अन्तरराष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज हैं, जहां बिहार की प्रतिभाओं को उभरने का मौका मिल सके। तेजस्वी ने कहा क्या हम नहीं चाहते हैं कि बिहार के खिलाड़ी भी अपनी पहचान बना सकें। लेकिन सरकार ने ऐसी कोई व्यवस्था नहीं की है।


मामले में तेजस्वी के आरोपों पर जवाब देते हुए पहली बार सदन में श्रेयसी सिंह ने सरकार का बचाव किया। उन्होंने कहा कि कल ही बजट में इस बात की घोषणा की गई है कि राजगीर में खेल विश्वविद्यालय शुरू करने की घोषणा की गई है। श्रेयसी सिंह ने तेजस्वी को चुप कराते हुए कहा कि जहां तक बिहार में शुटिंग रेंज शुरू करने की बात है तो इसके लिए मंत्री जी से मैंने बात की है और उन्होंने इसका भरोसा दिया है कि बिहार में इसके लिए व्यवस्था की जाएगी। 

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि आप हमारी बैचमेट रहीं हैं। हमारे साथ स्कूल में पढ़ी हैं। लेकिन सरकार बताये कि सरकार ने 15 साल में खेलकूद के लिए क्या किया। जिस स्पोर्टस यूनिवर्सिटी की बात है तो वह हमारे कार्यकाल में तैयार की गई थी , सिर्फ उसका नाम बदल दिया गया है।

अध्यक्ष की फटकार भी सुनी

सदन में पहली बार बोलने के दौरान श्रेयसी को विधानसभा अध्यक्ष की नाराजगी भी उठानी पड़ी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वह सदन की मर्यादा का पालन करें और जो कुछ कहना है, खड़े होकर कहें।



Find Us on Facebook

Trending News