निर्दलीय प्रत्याशी धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने श्रीबाबू को दी श्रद्धांजलि, कहा आधुनिक नवादा बनाने के लिए लड़ रहा हूँ चुनाव

निर्दलीय प्रत्याशी धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने श्रीबाबू को दी श्रद्धांजलि, कहा आधुनिक नवादा बनाने के लिए लड़ रहा हूँ चुनाव

NAWADA : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में निर्दलीय प्रत्याशी धीरेंद्र कुमार मुन्ना लोगों से मिलकर वोट देने की अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा की श्रीबाबू के आदर्शो पर चलकर एक आधुनिक नवादा बनाने के लिए नवादा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहा हूं. 

बताते चलें की आज नवादा में आधुनिक बिहार के निर्माता एवं औद्योगिक क्रांति के जनक बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री बिहार केसरी डॉ श्री कृष्ण सिंह जी की 133 वीं जयंती धूमधाम से मनाई गयी. इस समारोह में उनके प्रतिमा पर लोगों ने श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें श्रधांजलि दिया. श्रद्धासुमन अर्पित कर गण्यमान्य लोगों ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला. 

इस मौके पर धीरेंद्र कुमार मुन्ना ने कहा की श्री बाबू के आदर्शो पर चलकर एक आधुनिक नवादा बनाने के लिए इस विधानसभा क्षेत्र से लड़ रहा हूं. उन्होंने कहा की डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह एक महान व्यक्ति थे. 

उनकी विचारधारा पर चलना है. मैं लोगों से भी अपील करूंगा कि श्री बाबू के विचारों पर चले. उन्होंने कहा कि डॉ श्री कृष्ण सिंह को हम लोग कभी भूल नहीं सकते हैं. उन्होंने जो कुछ किया है. उसे कोई नहीं कर सकता है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News