बिहार के पहले CM 'श्रीबाबू' के प्रपौत्र ने थामा RJD का दामन, तेजस्‍वी ने दी बड़ी जिम्मेवारी....

बिहार के पहले CM 'श्रीबाबू' के प्रपौत्र ने थामा RJD का दामन, तेजस्‍वी ने दी बड़ी जिम्मेवारी....

PATNA: बिहार केपहले मुख्‍यमत्री श्रीबाबू के प्रपौत्र अनिल कुमार सिन्‍हा ने राजद का दामन थाम लिया है।राबड़ी आवास पर तेजस्‍वी यादव ने उन्‍हें पार्टी की सदस्‍यता दिलाई।सदस्यता के साथ हीं नेता प्रतिपक्ष नें बड़ी जिम्‍मेवारी भी सौंप दी। इस मौके पर तेजस्‍वी ने कहा कि राजद बेहतर काम करने वाले युवाओं को हमेशा से तरजीह देते रही है। 

बता दें कि गुरूवार को राबड़ी आवास पर प्रदेश कमेटि की मीटिंग थी।मीटिंग में हीं जगदानंद सिंह की टीम की घोषणा की गई। इस टीम में 22 उपाध्‍यक्षों के अलावा 107 महासचिवों को भी नियुक्‍त किया गया है। जगदानंद सिंह की टीम में हीं श्री बाबू के प्रपौत्र अनिल शंकर सिन्‍हा को भी जगह मिली है।पटना में अनिल शंकर को पार्टी की सदस्यता दिलाकर प्रदेश महासचिव मनोनीत किया गया। 

गौरतलब है कि 2015 के विधानसभा चुनाव में अनिल शंकर सिन्‍हा बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े थे। उन्‍हें राजद के महासचिव बनाए जाने को राजद द्वारा भूमिहार वोटरों को अपने पक्ष में करने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है।

 वहीं श्री बाबू के प्रपौत्र अनिल शंकर ने कहा कि हमारेे परिवार को तेजस्वी यादव ने सम्मान देने का काम किया है। बाकी लोगों ने केवल उनके नाम का फायदा लिया है। उन्‍होंने कहा कि राजद ने हमें बड़ी जिम्‍मेवारी दी है और हम कसौटी परखरा उतरेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News