सुशांत सिंह राजपूत केस में AK 47 की एंट्री, श्रुति मोदी के वकील का बड़ा आरोप- ड्रग पार्टी में सुशांत की बहनें भी होती थीं शामिल

सुशांत सिंह राजपूत केस में AK 47 की एंट्री, श्रुति मोदी के वकील का बड़ा आरोप- ड्रग पार्टी में सुशांत की बहनें भी होती थीं शामिल

Desk: सुशांत सिंह राजपूत मामले ड्रग एंगल को सबसे अहम माना जा रहा है. जब से ये एंगल सामने आया है, ऐसी अटकले लगने लगी हैं कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग दिए जा रहे थे. दावा किया जा रहा है कि रिया भी उनके साथ ड्रग लेती थीं. लेकिन अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने चौंकाने वाले बयान दिए हैं.

श्रुति मोदी से ईडी ने कई मौकों पर पूछताछ की है. उस दौरान श्रुति के वकील अशोक सरोगी ने उनकी काफी मदद की थी. अब उन्हीं अशोक सरोगी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनें भी उन पार्टियों में शामिल होती थीं जहां पर ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. वे कहते हैं- कम से कम तीन पार्टियां सुशांत के परिवार ने भी अटेंड की थीं. उन पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. उनकी एक बहन जो मुंबई में रहती थीं वो तो शराब की शौकीन थीं और उन्होंने कई ऐसी पर्टियां अटेंड की थीं जहां ड्रग्स का सेवन होता था.

वकील को तो यहां तक लगता है कि सुशांत के परिवार को इस बारे में जानकारी थी कि सुशांत ड्रग्स ले रहे थे. इस सिलसिले में उन्होंने कहा कि सोहेल और केशव तो साथ में कॉर्डिनेट करते थे, वहीं दूसरे दोस्त आयुष और आनंदी, सुशांत के घर पर होते थे. सभी साथ में ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे. कई पार्टियों में तो सुशांत की बहनें भी हुआ करती थीं.

अशोक की तरफ से ये भी कहा गया एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया था जहां सुशांत और रिया के अलावा सोहेल और कुछ दोस्त मौजूद थे. उस ग्रुप में एक ड्रग को AK-47 के नाम से भी बुलाया जाता था. उनके मुताबिक ऐसा हो ही नहीं सकता कि जो लोग इस ग्रुप में मौजूद थे वे ड्रग्स का सेवन नहीं करते हों. सभी ड्रग्स का इस्तेमाल किया करते थे.

Find Us on Facebook

Trending News