बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस के हो गए शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहिब से रविशंकर के खिलाफ ठोकेंगे ताल

कांग्रेस के हो गए शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहिब से रविशंकर के खिलाफ ठोकेंगे ताल

PATNA : बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज फाइनली कांग्रेस में शामिल हो गए. शत्रुघ्न सिन्हा ने आज दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता ली. सदस्यता ग्रहण के वक्त केसी वेणुगोपाल, रणदीप सुरजेवाला 

शक्ति सिंह गोहिल, अखिलेश सिंह  समेते कांग्रेस के अन्य नेता मौजूद थे.

खबर के मुताबिक पटना साहिब से भाजपा के टिकट पर दो बार सांसद रहे सिन्हा के इस बार कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतरेंगे।बता दें कि बीजेपी ने शत्रुघ्न से पूरी तरह किनारा कर लिया है और उनकी जगह पटना साहिब की सीट से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है। 

बता दें कि नए ठिकाने की तलाश में शत्रुध्न सिन्हा पिछले काफी समय से वे राजद नेताओं के संपर्क में थे और रांची रिम्स में भर्ती लालू यादव से जाकर  मुलाकात भी की थी। इस बात के भी कयास लगाए जा रहे थे कि वे राजद में शामिल हो सकते हैं। लेकिन अब यह तय हो चुका है कि वे कांग्रेस में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि लालू यादव ने ही उन्हें कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी है। गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के खिलाफ लगातार हमलावर रहे हैं। कभी किसी मंच से तो कभी सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार बीजेपी की नीतियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर हमला बोलते रहे हैं। होली से पहले भी उन्‍होंने अपने ट्वीट में 'चौकीदार' वाले मामले में नरेंद्र मोदी की आलोचना की थी। इसे देखते हुए ही पहले से ही यह अटकलें थीं कि इस बार शत्रुघ्न बीजेपी के टिकट पर संसद नहीं पहुंच पाएंगे।

Suggested News