शुभ धनतेरसः त्योहारों के मौके पर राधे कृष्णा ज्वेलर्स ने लॉन्च किया 24 कैरट गोल्ड और चांदी के सिक्कों का सम्पूर्ण कलेक्शन

शुभ धनतेरसः त्योहारों के मौके पर राधे कृष्णा ज्वेलर्स ने लॉन्च किया 24 कैरट गोल्ड और चांदी के सिक्कों का सम्पूर्ण कलेक्शन

PATNA: धनतेरस और दीपावली के मौके पर बाजार और दुकान सज गए हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए जहां कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं, वहीं ज्वेलरी सहित बड़ी दुकानों में विशेष सजावट की गई है। आभूषण चेन और दुकानें लगातार कई तरह के ऑफर्स और छूट लोगों को दे रहे हैं, जिससे अधिक से अधिक खरीदी हो।

धनतेरस को लेकर पटना के जगदेव पथ स्थित राधे कृष्णा ज्वेलर्स में 24 कैरट गोल्ड और चांदी के सिक्कों का सम्पूर्ण कलेक्शन लॉन्च किया गया। शोरूम में गोल्ड ज्वेलरी की बेहतरीन और आकर्षक डिजाइन भी मौजूद है। साथ ही डायमंड ज्वेलरी की डिजाइन भी काफी एक्सक्लूसिव और यूनिक है। यहां के कलेक्शन देखने के लिए ग्राहकी की भी भीड़ उमड़ रही है। अपने कलेक्शन, ऑफर्स और छूट की बदौलत राधे कृष्णा ज्वेलर्स पटनावासियों के लिए पसंदीदा ज्वेलरी शोरुम बन गया है।

धनतेरस के शुभ अवसर पर राधे कृष्णा ज्वेलर्स में गोल्ड एंड डायमंड ज्वैलरी की मेकिंग चार्जेस पर ऑफर भी रखा गया है। गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्जेस पर 51% तक की छूट दी जा रही है और डायमंड ज्वेलरी की मेकिंग चार्जस पर 21% की छूट है। साथ ही पुराने गोल्ड ज्वैलरी पर 1% एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा। तो इस धनतेरस राधे कृष्णा ज्वैलर्स से खरदीदारी करे और ऑफर का लाभ आप जरूर उठाएं।

राधे कृष्णा ज्वेलर्स के संस्थापक पवन खेमका ने बताया की धनतेरस के शुभ अवसर पर 24 कैरट गोल्ड और चांदी के सिक्के का सम्पूर्ण कलेक्शन लॉन्च किया गया है और साथ ही गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी की एक से बरकार एक बेहतरीन डिजाइन मौजूद है। इसके अलावा धनतेरस ऑफर का भी ध्यान रखा गया है। तो पटनावासी धनतेरस के खरीदारी करने राधे कृष्णा ज्वेलर्स जरूर आए और यहां के यूनिक और एक्सक्लूसिव डिजाइन देखें और उसे आपने साथ ले जाएं और साथ ही धनतेरस ऑफर का लाभ उठाएं।

Find Us on Facebook

Trending News