बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए मंत्रियों के पदभार ग्रहण करने का सिलसिला जारी,मुहूर्त के इंतजार में गेट पर खड़े रहे झा, नितिन नवीन ने कराया मंत्रोचार

नए मंत्रियों के पदभार ग्रहण करने का सिलसिला जारी,मुहूर्त के इंतजार में गेट पर खड़े रहे झा, नितिन नवीन ने कराया मंत्रोचार

PATNA : 9 फ़रवरी को नीतीश कैबिनेट का विस्तार कर दिया गया. जिसमें भाजपा कोटे से 9 और जदयू कोटे से 8 मंत्री बनाये गए हैं. अब नए बनाये गए मंत्रियों का पदभार ग्रहण करने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में आज पथ निर्माण मंत्री के रूप में भाजपा विद्यायक नितिन नवीन ने पदभार ग्रहण किया. इस दौरान विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा सहित कई अधिकारी मौजूद थे. 

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य है प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के सपनों को साकार करना. पदभार ग्रहण करने के दौरान नितिन नविन अपने पिता नवीन सिन्हा के चित्र को भी साथ लाये थे. 

बताते चलें की मंत्री पदभार ग्रहण करने के दौरान शुभ मुहूर्त का नए मंत्रियों की ओर से ख्यात रखा जाता है. आज नितिन नवीन ने जहाँ पंडितों के मंत्रोच्चारण के साथ  पद भार संभाला, वहीँ कल कला संस्कृति मंत्री आलोक रंजन झा शुभ मुहूर्त के इन्तजार में अपने कार्यालय के बाहर खड़े रहे. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Suggested News