बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाम बड़े और दर्शन छोटे... पारस अस्पताल ने विधायक जी का हाल किया बेहाल!

नाम बड़े और दर्शन छोटे... पारस अस्पताल ने विधायक जी का हाल किया बेहाल!

PATNA : पटना के पारस अस्पताल की स्थिति नाम बड़े और दर्शन छोटे वाली हो गयी है। अस्पताल मरीजों की जान बचाने के बजाए उनकी जान के साथ खिलवाड़ कर रहा है। पूर्व मंत्री सह जदयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक भी पारस अस्पताल के डाक्टरों के फेरे में फंस कर दर्द से कराहने को मजबूर हैं। अस्पताल के डाक्टरों ने विधायक श्याम रजक की जान के साथ खिलावड़ किया। इसके बाद विधायक श्याम किसी तरह से वहां से निकलकर दूसरे अस्पताल में ईलाज करा रहे हैं। इसके बाद विधायक श्याम रजक ने पारस अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ राजधानी के शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया है।

दरअसल विधायक श्याम रजक कंधे और पीठ में दर्द की वजह से तीन दिन पहले पारस अस्पताल में भर्ती हुए थे।विधायक ने कहा है कि फिजियोथेरेपी के दौरान अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से सेंकने के दौरान हमारी पीठ को जला दिया गया।जिस वजह से उनकी पीठ में फोड़े हो गए और असहनीय दर्द और जलन होने लगा।विधायक ने कहा कि इसके बाद हमने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की।हद तो तब हो गयी जब पारस अस्पताल के प्रबंधन ने इस गंभीर सवाल पर कोई सकारात्मक जवाब नहीं दिया। विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह अस्पताल का गैरजिम्मेदाराना रवैया है।

इसके बाद विधायक श्याम रजक ने पारस अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज करा दिया है।अब मामला पुलिस के हाथ में चला गया है। हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से शास्त्रीनगर पुलिस मामले की जांच मे जुट गयी है।हालांकि पूरे मामले में अस्पताल प्रबंधन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

Suggested News