श्याम रजक के बदले में जदयू ने लिए राजद के 6 विधायक,अब तेजस्वी की है बारी और कतार में हैं एक....

श्याम रजक के बदले में जदयू ने लिए राजद के 6 विधायक,अब तेजस्वी की है बारी और कतार में हैं एक....

Patna : राजद के तीन और विधायक आज जदयू में शामिल हो गए।इस तरह से 1 सप्ताह के भीतर लालू यादव की पार्टी के 6 विधायकों को जदयू ने अपने पाले में मिला लिया। राजद ने भी CM नीतीश को जवाब देने की भरपूर कोशिश की है। तेजस्वी यादव ने एक बड़े दलित नेता और नीतीश कैबिनेट में मंत्री रहे श्याम रजक को तोड़कर माकूल जवाब दिया है। लेकिन तेजस्वी के श्याम रजक के रूप में एक विधायक तोड़ने का जवाब CM नीतीश की पार्टी जदयू ने 6 विधायकों से दिया है। बताया जाता है कि राजद के अभी कई अन्य विधायक भी जदयू के संपर्क में हैं।

तेजस्वी भी चुप नहीं बैठे हैं....

जानकर बताते हैं कि जदयू ने भले ही राजद के 6 विधायकों को अपनी पार्टी में मिलाकर अपनी पीठ खुद थपथपा रही हो लेकिन नेतृत्व अंदर ही अंदर टेंशन में है। जदयू को अंदेशा है कि तेजस्वी यादव की तरफ से भी इसका जवाब दिया जाएगा। भले ही नेता प्रतिपक्ष अभी चुप हैं, लेकिन अंदर ही अंदर मिशन जारी है। जदयू के भी कई विधायक राजद के संपर्क में हैं और वे कभी भी पाला बदल सकते हैं।  जानकर बताते हैं कि जदयू के भीतर भी खलबली है। खबर तो यह भी है कि श्याम रजक की तरह नीतीश कैबिनेट के एक और मंत्री राजद के संपर्क में हैं और वह कभी भी मंत्री पद और पार्टी छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं। हालांकि इसकी भनक जदयू को है और डैमेज कंट्रोल की कोशिश भी की गई है। जदयू की तरफ से उन्हें मनाने को लेकर कई बार फोन भी गया है।

इन विधायकों ने जदयू के थामा दामन

जदयू कार्यालय में आयोजित मिलन कार्यक्रम में जदयू नेता व मंत्री विजेंद्र यादव और श्रवण कुमार ने आज तीनों विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई. जदयू में शामिल हो कर तीनों विधायक चंद्रिका राय, फराज फातमी और जयवर्धन यादव ने खुशी का इजहार किया। संकल्प लिया कि इस बार जदयू को चुनाव में और मजबूत बनाना है साथ ही सीएम नीतीश कुमार को फिर से बिहार का सीएम बनाना है। सोमवार को भी मंत्री विजेंद्र यादव के समक्ष राजद के तीन विधायक प्रेमा चौधरी,अशोक कुमार और महेश्वर यादव जदयू में शामिल हो चुके हैं।

पटना से विवेकानंद 


Find Us on Facebook

Trending News