करंट लगने एसआई की मौत, पुलिस आवास में नहाने के दौरान टोंटी से लगा झटका

करंट लगने एसआई की मौत, पुलिस आवास में नहाने के दौरान टोंटी से लगा झटका

GOPALGANJ : गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना में तैनात एसआई विनोद कुमार की मौत करंट लगने से हो गई। विनोद कुमार मूल रूप से  सिवान जिले के दरौली थाना क्षेत्र के मुड़ाक्रमवार गांव निवासी थे। जो 2 साल पूर्व से गोपालगंज महिला थाना में तैनात थे। इधर जून महीना में उनको जिला के मोहम्मदपुर थाना में तैनात किया गया था जहां पर हो थाना परिषद में स्थित सरकारी आवास में रह रहे थे।

बताया जाता है कि सरकारी आवास में जहा रहते थे वहां पर बाथरूम के नल में करंट का आ गया। जिसकी चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। घटना के बाद से थाना में तैनात लोगों ने उनको तत्काल पीएचसी में लेकर गए लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंच गई है जहां पर गोपालगंज एसपी आनन्द कुमार ने खुद पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

 इधर इस घटना की सूचना मिलते हैं उनके परिजन भी गोपालगंज सदर पर पहुंच गए जहां पर उन लोगो का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। गोपालगंज एसपी आनन्द कुमार उनके परिजनों को भी समझाते बुझाते दिखे उन्होंने बताया कि इनकी मौत के कारणों का स्थाई रूप से जांच किया जाएगा। अभी पुलिस पोस्टमार्टम करने की प्रतिक्रिया में जुटी हुई है। प्रथम डिस्ट्रिक्ट से बिजली के शॉर्ट सर्किट लगने से मौत का कारण लग रहा है। लेकिन उनकी मौत के कारणों का स्थाई रूप से जांच की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News