इस एसआई से नाराज हैं भोजपुर के एसपी, भेज दिया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

इस एसआई से नाराज हैं भोजपुर के एसपी, भेज दिया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

आरा। जिले में अवैध वाहनों का आवागमन धड़ल्ले से जारी है। जिन पर लगाम लगाने की जगह पुलिस के कर्मी उनसे वसूली में लगे हुए हैं। जिनको लेकर जिले के एसपी खासे नाराज बताए गए हैं। उनकी नाराजगी इस बात से ही समझी जा सकती है बीती रात ड्यूटी पर लगे एसआई द्वारा वसूली करते हुए फोटो सामने आने के बाद उन्होंने न तत्काल उनके खिलाफ अपराध दर्ज कराया, बल्कि उन्हे जेल भी भेज दिया गया।

मामला चांदी थाना से जुड़ा बताया जा रहा है, जहां कार्यरत एसआई जितेंद्र सिंह को एसपी हर किशोर राय ने रात में वाहनों की गश्ती का काम सौंपा था। लेकिन एसआई साहब गश्ती करने की जगह ट्रक चालकों से वसूली के काम में लगे हुए थे। एसआई द्वारा वसूली करते हुए एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वह ट्रक चालक से पैसे लेते देखे जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस तस्वीर को देखने के बाद एसपी हर किशोर राय इतने नाराज हुए कि उन्होंने तत्काल एसआई जितेंद्र सिंह को जेल भेजने के आदेश जारी कर दिया और उसके खिलाफ एफआईआर  भी दर्ज करने के निर्देश दे दिया।

लगातार मिल रही थी शिकायत

बताया गया कि चांदी इलाके से लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी यहां से गुजरनेवाले अवैध ट्रकों से पुलिसवाले वसूली के काम में लगे रहते हैं। जिसके कारण धड़ल्ले से अवैध कारोबार का धंधा चल रहा है। एसपी ने मामले में थाने के पुलिसकर्मियों को सुधार करने के लिए भी कहा था, लेकिन स्थिति जस की तस बनी रही। 



Find Us on Facebook

Trending News