बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन के एक छोटे टुकड़े के लिए सहोदर भाई बना भाई का दुश्मन , लाठी से मार कर कर दी हत्या, परिवार में कोहराम

जमीन के एक छोटे टुकड़े के लिए सहोदर भाई बना भाई का दुश्मन , लाठी से मार कर कर दी हत्या, परिवार में कोहराम

मुंगेर- में जमीन के महज कुछ टुकड़े कि खातिर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी.  हत्या के बाद पुलिस ने हत्यारे छोटे भाई को गिरफतार कर लिया है  और लाश का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के मां के फर्द बयान पर पुलिस ने ममला दर्ज कर लिया है. 

मुंगेर जिला मुख्यालय से लगभग 55 किलोमीटर दूर तारापुर अनुमंडल अन्तर्गत रनगांव में दो सहोदर भाइयों के बीच जमीन के महज कुछ टुकड़े लिए विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई प्रभाष शर्मा ने बड़े भाई सुमन शर्मा के सर लाठी से प्रहार कर दिया जिससे बड़ा भाई सुमन शर्मा का सर फट गया. छोट लगते हीं वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन फानन में परिजन उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे जांचने के बाद मृत घोषित कर दिया.

सुमन शर्मा के मृत्यु कि ख़बर सुनकर परिजनों के बीच कोहराम मच गया. इस मामले की प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष रागिनी कुमारी ने  पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक की माता सावित्री देवी के फर्द बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित प्रभाष शर्मा जो जख्मीवस्था में इलाज हेतु आया था को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए स्वजनो की निगरानी में मुंगेर भेजा गया है और आगे की कार्यवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News