सिंदूरदान की हो रही थी तैयारी, तभी पहुंच गई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

सिंदूरदान की हो रही थी तैयारी, तभी पहुंच गई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

MADHUBANI : शादी की रस्म चल रही थी। वरमाला हो चुका था और मंत्रोंचार के बीच सिंदूरदान की तैयारी चल रही थी। तभी पुलिस पहुंच गई और शादी के मंडप से दुल्हा-दुल्हन को थाने ले आई। यह वाक्या मधुबनी जिले के गंगासागर की है। बताया जा रहा है कि जिले के गंगासागर स्थित काली मंदिर में एक नाबालिग बच्ची की शादी एक 32 वर्षीय युवक से कराई जा रही थी। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शादी को रुकवा दुल्हा-दुल्हन और उसके परिजनों को थाने ले आई।

सिंदूरदान से पहले ही पहुंची पुलिस 

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि गंगासागर स्थित काली मंदिर में एक नाबालिग लड़की की शादी जबरन 32 वर्षीय युवक के साथ कराई जा रही है। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। वहां वरमाला हो चुका था और शादी की रस्में चल रही थी। लेकिन सिंदूरदान से पहले ही शादी को रुकवा दिया गया। 

दलाल प्रलोभन देकर करा रहा था शादी

उन्होंने बताया कि पूछताछ में लड़की की मां ने बताया कि केवल पट्‌टी निवासी रंजय कुमार ने उससे कहा कि वह उसकी बेटी की शादी एक सुखी-संपन्न घर में करवा देते है। जहां वह आराम से रहेगी। मैं रंजय की बातों में आकर अपने पति को बताए बगैर अपनी बेटी की शादी कर रही थी। इधर इस पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ ने कहा कि बाल विवाह कराने, करने वाले सहित इसमें शामिल लोगों के विरूद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जायेगी। मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News