मोहब्बत का साइड इफेक्ट: नाबालिग साली के साथ जीजा ने लगाया गंगा नदी में छलांग

मोहब्बत का साइड इफेक्ट: नाबालिग साली के साथ जीजा ने लगाया गंगा नदी में छलांग

PATNA : पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के पवित्र उमानाथ धाम में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक नाबालिग लड़की और युवक ने उफनती गंगा में छलांग लगा दी। पलक झपकते ही दोनों उफनती गंगा की गोद में समा गये।

हालांकि उमानाथ धाम में पूजा करने आए अन्य श्रद्धालुओं द्वारा दोनों को बचाने का प्रयास किया गया लेकिन वे सफल नहीं हो सके। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाढ़ थाने को दी। घटना की सूचना मिलते ही बाढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंच शवो की खोजबीन में जुट गई, लेकिन गंगा की तेज धार के कारण कोई सफलता नहीं मिली। जिसके बाद एनडीआरएफ को सूचना दी गई है। हालांकि अभीतक एनडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुंची है। गंगा में कूदे युवक और लड़की आपस में जीजा-साली बताई जा रहीं हैं। 

घटना के संबंध में युवक के भाई ने बताया कि वह दो बच्चों का बाप है। इधर कुछ दिनों से अपने उनका अपनी ही नाबालिग साली के साथ इसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनो घर से भागकर कहीं बाहर रह रहे थे। उसने बताया कि पिछले कई दिनों से साली नाबालिग थी और वह कानून उसके साथ शादी नहीं कर सकता था। वहीं इस अवैध संबंध को लेकर ससुराल वाले भी उसे परेशान कर रहे थे और मामला थाने तक पहुंच गया था। 

भाई ने बताया कि ऐसा लगता है कि इन सभी वजहों से परेशान होकर दोनो ने सुसाइड करने के लिए गंगा में छलांग लगा दी है। उसने बताया कि युवक नालंदा जिला के बिंद थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं लड़की बिहारशरीफ की निवासी है।  

इधर घटना की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए है। 

बाढ़ से विकास कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News