बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में चारपहिया वाहन चालक को साइड नहीं देना पड़ा महंगा, अज्ञात अपराधियों चलाई गोली

सुपौल में चारपहिया वाहन चालक को साइड नहीं देना पड़ा महंगा, अज्ञात अपराधियों चलाई गोली

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के महेशवा गांव के समीप श्यामनगर पकड़ी सड़क मार्ग पर चार पहिया चालक को साइड नहीं देना महंगा पड़ गया. इस मामले से नाराज बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने चार पहिया वाहन को रोक कर हवा में तीन बार फायरिंग किया. इसके साथ ही गाड़ी के अगले शीशे को तोड़ दिया. जबकि ड्राईवर के साथ भी मारपीट किया गया है.

 लहरनिया निवासी फूलकुमारी देवी ने बताया कि शुक्रवार को अपने दामाद के चार पहिया वाहन से अपने परिवार के सदस्यों के साथ मधेपुरा अपने बेटी ओर बहु को डॉक्टर से दिखाने गयी थी. डॉक्टर से दिखा कर वापस घर लौटने के दौरान रास्ते में महेशुआ गांव के समीप श्यामनगर पकड़ी सड़क मार्ग पर एक अपाची बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधी आये और गाड़ी को रोक कर पिस्टल  निकाल कर ऊपर में तीन फायरिंग किया और गाड़ी के शीशे पर बट से तीन बार मार कर शीशा फोड़ दिया. 

उसके बाद ड्राइवर को बाहर निकाल कर मारपीट करने लगा. बोल रहा था कि साइड क्यों नही दिया और दिन में डिपर देता है. जिसके बाद वहां आस पड़ोस के लोग पहुंचे तो वो लोग बाइक लेकर भाग गए. 

इस सम्बन्ध में  थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है. घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन की जा रही है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News