पंजाब में वर्चस्व की लड़ाई में सिद्धू का एक और कदम : अपनी ही सरकार पर बोला हमला, राहुल-सोनिया को मरते दम तक नहीं छोड़ने का किया दावा

पंजाब में वर्चस्व की लड़ाई में सिद्धू का एक और कदम : अपनी ही सरकार पर बोला हमला, राहुल-सोनिया को मरते दम तक नहीं छोड़ने का किया दावा

Desk. अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में टूट के बाद भी पंजाब में कांग्रेस की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं. कैप्टन अमरिंदर के कांग्रेस से निकलने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी में टकराहट देखने को मिल रहा है. इस बीच पंजबा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू ने अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमला बोला. साथ ही उन्होंने कांग्रेस में अपने भविष्य को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक रैली में कहा कि वे मरते दम तक राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ रहेंगे और उनका वफादार रहेंगे.

सिद्दू ने कांग्रेस की लुधियाना रैली में पंजाब कांग्रेस में एकजुटता दिखाने की कोशिश की है. लुधियाना में मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी और पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ राज्‍य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू एक मंच पर नजर आए, लेकिन इस दौरान सिद्धू ने एक बार फिर अपनी पार्टी की चन्‍नी सरकार पर ही निशाना साध दिया.

सिद्धू ने रेत की कीमत और खाली सरकारी पदों का मामला उठाकर मुख्‍यमंत्री चन्‍नी को असहज कर दिया. उन्‍होंने कहा‍ कि मैं पंजाब के हित की बात क‍हता रहूंगा कोई पद दिया जाए या न दिया जाए. सिद्धू ने कहा कि पंजाब चुनाव में 50 फीसद टिकट महिलाओं को देंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मरते दम तक राहुल गांधी और सोनिया गांधी का वफादार रहूंगाा. 

सिद्धू के बाद मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी ने रैली को संबोधित किया. न्‍होंने कहा कि पंजाब में माफियाराज खत्‍म करेंगे. सिद्धू द्वारा  महंगे रेत का मुद्दा उठाने के जवाब में चन्‍नी ने कहा कि पंजाब में रेत 22 रुपये प्रति फीट के हिसाब से बिक रही है. सरकार की सोच माफिया राज को खत्‍म करने की है.

Find Us on Facebook

Trending News