शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव को सीएम नीतीश कुमार ने दी नसीहत, मेरा कांसेप्ट नहीं बदलें

शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव को सीएम नीतीश कुमार ने दी नसीहत, मेरा कांसेप्ट नहीं बदलें

PATNA: सीएम नीतीश ने आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के लोकार्पण कार्यक्रम में प्रधान सचिव को नसीहत देते हुए कहा कि बताइए मेरा कांसेप्ट क्या था आप लोग क्या कर रहे है. हम आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय को क्या बनाना चाहते हैं और आपलोग सिर्फ बीएड में ही लगे हैं.

दिन भर बीएड में बिजी रहते हैं

सीएम नीतीश अपने भाषण के दौरान शिक्षा विभाग के प्रधानसचिव आर के महाजन को मंच से ही नसीहत देते नजर आए. सीएम नीतीश ने कहा कि यहां पर प्रधान सचिव बैठे हुए है कहे थे कि हम ज्ञान विश्वविद्यालय बना रहे है और बीएड वगैरह को जोड़े हुए हैं. इसी में इ सब लोग बिजी रहते होंगे रात दिन. बताइए कांसेप्ट मेरा कुछ और व्यस्तता इन लोगों की कुछ और काम में. मेरा जो कांसेप्ट था उसके हिसाब से आर्यभट्ट विवि चलाइए. काम कुछ मिलना चाहिए इस हिसाब से आर्यभट्ट विवि को मत चलाइए. वरना फिर मुझे बहुत तकलीफ होगी.

नाम आर्यभट्ट और काम कुछ और हो रहा

सीएम नीतीश ने मुख्य सचिव को कहा कि आप लोग समझिए. बताइए बाद में कितनी तकलीफ होगी कि नाम आर्यभट्ट और काम कुछ और हो रहा है. आगे सीएम नीतीश ने स्पष्ट कर दिया कि हम कांसेप्ट दे देंगे, आपको एक्सपर्ट की जरूरत है तो हम उनसे भी अनुरोध कर देंगे. संसाधन की जरूरत है वो भी दे देंगे लेकिन करना तो आपको ही है. 




Find Us on Facebook

Trending News