सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, पहले भी हुआ था जानलेवा हमला

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के मधुसूदनपुर इलाके में एक सिल्की व्यवसायी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान दिग्घी पूरबटोला निवासी 45 वर्षीय सार्जन मंडल के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उसके सर में गोली मारी। इस घटना में गंबीर रुप से घायल सार्जन को इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया। वहीं सिल्लीगुड़ी ले जाने के क्रम में सार्जन की रास्ते में ही मौत हो गई। 

इस मामले को लेकर मृतक की पत्नी ने दिग्घी निवासी पंकज मंडल समेत एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सार्जन की पत्नी ने पुलिस के दिए बयान में कहा कि सार्जन अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। उसी दौरान एक बाइक से एक व्यक्ति के साथ पंकज आया और उसके पति को सिर में गोली मार दी।  
 

आरोपी पंकज के पिता की हत्या में सर्जन था आरोपी 

मृतक सार्जन भी पूर्व में आपराधिक प्रवृत्ति का था। परिजनों के मुताबिक 25 वर्ष पूर्व पंकज के पिता रमेश मंडल की हत्या कर दी गई थी, जिसमें सार्जन नामजद था। वह जेल की सजा भी काट चुका था। जेल से निकलने के बाद वह सिल्क के कपड़े व सूत की फिनिशिंग का व्यापार करता था। पिता की हत्या का बदला लेने के लिए पंकज अक्सर सार्जन को हत्या करने की धमकी देता था।
 

पहले भी हुआ था हमला 

सार्जन के छोटे भाई नन्दू ने बताया कि 2002 में भी बदमाशों ने सार्जन को दो गोली मार दी थी। एक गोली छाती और दूसरी कनपट्टी में लगते हुए बाहर निकल गई थी। आरोप इलाके के ललन सिंह, सिकंदर, टुनटुन व निरंजन पर लगाया था। इलाज के बाद वह बच गया था। हालांकि परिजनों ने बताया कि पूर्व में गोली मारने वाले आरोपियों का सार्जन की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News