देवघर पहुंचे गायक खेसारीलाल यादव, अनाथ आश्रम को लिया गोद, जरूरतों को पूरा करने का किया वादा

देवघर पहुंचे गायक खेसारीलाल यादव, अनाथ आश्रम को लिया गोद, जरूरतों को पूरा करने का किया वादा

DEVGHAR : मंगलवार को गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव देवघर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने एक अनाथ आश्रम सरस कुंज को गोद लिया है. खेसारीलाल ने इस अनाथ आश्रम की सारी जरूरतों को पूरा करने का बीड़ा उठाया है. 

बताते चले की प्रत्येक साल सावन में खेसारी लाल देवघर आते हैं. इसी कड़ी में जब वे देवघर जा रहे थे तो जसीडीह स्थित सरस कुंज पहुंच गए, जहां खेसारी लाल ने दृष्टिबाधित अनाथ और वृद्ध आश्रम में रह रहे वृद्ध महिला पुरुषों के साथ बैठकर जमीन पर खाना खाया. साथ ही सभी बच्चों के कंप्यूटर के लिए की-बोर्ड, ईयर फोन, खाने पीने के सामान और कपड़े का भी वितरण किया. 

इस मौके पर बच्चों ने खेसारी लाल के गाने गाए. वही खेसारी लाल ने भी बच्चों की डिमांड पर ठीक है नाम से गाने गाकर बच्चों की फरमाइश से पूरी की. इस मौके पर खेसारी लाल ने बच्चों से एक-एक कर पूछा कि उन्हें किस चीज की जरूरत है. संस्था के सामने पूरी उम्र इनके डिमांड को पूरा करने का वादा किया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि गायकी और अभिनय इनका पेशा जरूर है. 

लेकिन इससे हटकर पहले वह एक इंसान हैं और समाज के लिए कुछ करने के लिए यह हमेशा आगे रहते हैं. इसी कड़ी में सरस कुंज के इन बच्चों को उन्होंने अपनाया है. वृद्ध महिला, पुरुष इनके दादा-दादी और नाना-नानी के समान हैं और बच्चे भाई बहन के समान हैं. उनके लिए कुछ करके जीवन का सबसे बड़ा काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी जरूरत पड़ेगी इन बच्चों के लिए यह जरूर करेंगे. 

देवघर से सुनील की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News