बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चौथी बार भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने से घबरा गई है सिंगर कनिका कपूर, डॉक्टरों ने समझाया

चौथी बार भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने से घबरा गई है सिंगर कनिका कपूर, डॉक्टरों ने समझाया

Desk: सिंगर कनिका कपूर को लेकर बुरी खबर सामने आई है. कई दिनों से डॉक्टरों की निगरानी में रह रहीं कनिका कपूर की हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हुआ है. कनिका कपूर का चौथा टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है.

चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर के परिवारवाले काफी परेशान हो गए हैं. उन्होंने कनिका की सेहत को लेकर पीजीआई के डाक्टरों से चिंता जाहिर की है. पीजीआई में कनिका कपूर की देखभाल के लिए हर समय एक नर्स को लगाया गया है. हर चार-चार घंटे पर नर्सों की शिफ्ट बदलती है. यानी एक दिन में छह नर्सें ड्यूटी कर रही हैं. नर्सें ही उन्हें दवा खिलाती हैं और अन्य चीजों का ध्यान रखती हैं. कनिका की डाइट और सफाई का खास ध्यान रखा जाता है.

कनिका का इलाज अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानि पीजीआई लखनऊ में हो रहा है. इससे पहले कनिका कपूर के तीन कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आए थे. 

बता दें, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं. उसके बाद कनिका ने कई पार्टी और समारोहों में हिस्सा लिया था. कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी. वायरस के लक्षण सामने आने के बाद कनिका को 20 मार्च को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. राहत की बात ये रही कि कनिका ने जिन भी लोगों के साथ पार्टी में हिस्सा लिया था, उनका टेस्ट नेगेटिव पाया गया.


Suggested News