फेमस सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, एयरपोर्ट से भागकर की नाइट पार्टी

फेमस सिंगर कनिका कपूर को हुआ कोरोना, एयरपोर्ट से भागकर की नाइट पार्टी

DESK : बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. आपको बता दें कि वो 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट पर जांच से बचने के लिए कनिका ने ग्राउंड स्टाफ से सेटिंग की और भाग निकलीं.

कोरोना पोजिटेव होने के बाद भी कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी रखी थी जिसमें लखनऊ के अफसर और कई नेता शामिल हुए थे. घटना के सामने आने के बा द से पूरे अपार्टमेंट में खलबली मची हुई है.

पार्टी में शामिल हुए हर शख्स काफी डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है. बताया जाता है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी रुकी थीं. वहीं शालिमार गैलेंट में रहने वाले लोग भी डरे हुए हैं.कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है.

हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है जिसके बाद उन्होंने सेल्फ आईसोलेट करने के बात भी कही है. आपको बता दें की कनिका को छोड़ अभी और किसी में भी करोना के लक्षण की पुष्टि नहीं हुई है. कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां जैसी तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News