मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज नहीं रहे, मुंबई के अस्पताल में हुआ निधन

मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज नहीं रहे, मुंबई के अस्पताल में हुआ निधन

N4N DESK: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मोहम्मद अजीज का आज निधन हो गया. मुंबई के नानावटी अस्पताल में आज दोपहर उनका निधन हो गया. मोहम्मद अजीज 65 वर्ष के थे. बताया जा रहा है कि कोलकाता से एक शो करके लौट रहे मोहम्मद अजीज की तबीयत एयरपोर्ट पर ही खराब हो गई थी, सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्होंने ड्राइवर से अस्पताल ले चलने को कहा. ड्राइवर उन्हें लेकर सीधा नानावटी अस्पताल पहुंचा, जहां उनकी मौत हो गई.

मैं हूं मर्द तांगे वाला गाने से हुए थे मशहूर

अजीज का जन्म साल 1954 में पश्चिम बंगाल में हुआ था. अजीज ने बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, उड़िया और अन्य क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग किया. अजीज मोहम्मद रफी के बहुत बड़े फैन थे, उन्हें अनु मलिक ने बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिया. अमिताभ बच्चन की फिल्म "मर्द" के टाइटल सॉन्ग "मैं हूं मर्द तांगे वाला" से अजीज रातों रात हिंदी प्लेबैक सिंगिंग में सुपरस्टार बन गए.

डांसिंग अंकल डब्बू अजीज साहब के गाए गाने से हुए मशहूर

आपके आ जाने से गाना याद है ना. कुछ दिनों पहले इसी गाने पर डब्बू अंकल हर शो में डांस करते नजर आ रहे थे. दरअसल उस गाने की आवाज भी अजीज साहब ने ही दी थी. गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज का गाना आपके आ जाने से गाकर मोहम्मद अजीज युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हो गए थे. 

Find Us on Facebook