बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिंघम के साथ दिखेंगे चुलबुल पांडेय : सिंघम अगेन में सिंबा, सूर्यवंशी के साथ अब दबंग चुलबुल पांडेय की भी हुई इंट्री, दिवाली पर होगा बड़ा धमाका

सिंघम के साथ दिखेंगे चुलबुल पांडेय : सिंघम अगेन में सिंबा, सूर्यवंशी के साथ अब दबंग चुलबुल पांडेय की भी हुई इंट्री, दिवाली पर होगा बड़ा धमाका

PATNA : इस साल दिवाली पर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' (सिंघम 3) को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। फिल्म में कई बड़े स्टार नजर आएंगे। जिसमें अजय देवगन के साथ अक्षय कुमार, रणबीर सिंह, टाइगर श्राफ, दीपिका पादूकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़े स्टार की फिल्म में इंट्री हो गयी है। फिल्म में सिंघम के साथ अब दबंग चुलबुल पांडेय यानि सलमान खान भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान का किरदार चुलबुल पांडेय का ही होगा। जो सिंघम के साथ बड़े केस को सुलझाते दिखेंगे। 

रोहित शेट्टी ने सलमान को अपनी एक्शन फिल्म में एक खास कैमियो के लिए राजी कर लिया है. सलमान ने रोहित की रिक्वेस्ट के लिए बड़ा दिल दिखाया है और उन्होंने इस कैमियो के लिए कुछ फीस भी नहीं चार्ज की है। अगर रोहित शेट्टी उनके किरदार को अपनी फिल्म में लेकर आ रहे हैं तो ऑडियंस उम्मीद कर सकती है कि बड़े पर्दे पर चुलबुल पांडे को एक खास ग्रैंड ट्रीटमेंट मिलने वाला है। 

बता दें रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के तहत सिंघम अगेन का निर्माण कर रहे हैं। जिसमें सिंबा रणवीर सिंह और सूर्यवंशी अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। इसके अलावा लेडी सिंघम के रूप में दीपिका नजर आएंगी। अब सलमान अपने सुपरहिट फ्रेंचाइजी किरदार चुलबुल पांडेय के रूप में दिखेंगे। फिल्म में एक साथ इतने बड़े स्टार को एक साथ देखना सिनेमा प्रेमियों के लिए दिवाली का बड़ा तोहफा होगा।

रिलीज को लेकर सस्पेंस कायम

सिंघम अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज होनेवाली है। वहीं इसके साथ कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और माधुर दीक्षित स्टारर भूल भूलैया 3 भी रिलीज होनेवाली है। ऐसे में दोनों फिल्मों का क्लैश हो रहा है। चूंकि सिंघम भूल भूलैया की तुलना में ज्यादा बड़े बजट की फिल्म है, जिससे दोनों फिल्मों के क्लैश पर इसे ज्यादा नुकसान होगा। इसके कारण फिल्म की रिलीज डेट टालने की भी चर्चा है। खुद कार्तिक आर्यन ने रोहित शेट्टी और अजय देवगन को अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने की मांग की थी। लेकिन फिलहाल, रिलीज डेट में बदलाव नहीं किया गया है। 

Editor's Picks