बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में सिपाही बहाली शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि घोषित, यहां डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड

बिहार में सिपाही बहाली शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि घोषित, यहां डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड

PATNA : बिहार में सिपाही पद के लिए 11880 रिक्तियों के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि जारी की गई है. केंद्रीय चयन पर्षद सिपाही भर्ती ने शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि जारी किया. परीक्षा 15 जुलाई 2020 से शहीद राजेंद्र प्रसाद सिंह राजकीय उच्च विद्यालय पटना हाई स्कूल गर्दनीबाग में आयोजित की जाएगी. 

शारीरिक दक्षता परीक्षा का प्रवेश पत्र 21 जून यानी कल से पार्षद की वेबसाइट www.cseb.bih. nic.in उपलब्ध रहेगा. प्रवेश पत्र में दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड किया जा सकता है. जो अभ्यर्थी किसी कारणवश अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर सकेंगे. वे 13 और 14 जुलाई को केंद्रीय चयन पर्षद  के कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं. 

कोई भी प्रवेश पत्र डाक द्वारा प्रेषित नहीं किया जाएगा. चयनित अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि समय एवं स्थान की सूचना प्रवेश पत्र पर दर्ज है. शारीरिक दक्षता परीक्षा में निर्धारित तिथि को प्रत्येक अभ्यर्थी का सम्मिलित होना अनिवार्य है. अन्यथा वे अयोग्य माने जाएंगे और उन्हें दूसरा अवसर नहीं दिया जाएगा. 

शारीरिक दक्षता परीक्षा के दौरान ही अभ्यर्थियों के दस्तावेज की जांच की जाएगी. इसके लिए कोई दूसरा अवसर नहीं दिया जाएगा. बता दें कि बिहार पुलिस में सिपाही पद पर नियुक्ति को लेकर लिखित परीक्षा 12 जनवरी 2020 एवं 8 मार्च 2020 को आयोजित की गई थी. लिखित परीक्षा का परीक्षा फल 8 जून 2020 को प्रकाशित किया गया था.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News