बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी पुलिस का एक और एनकाउंटर : सिपाही की हत्या करनेवाले आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया, एक लाख का था इनाम

यूपी पुलिस का एक और एनकाउंटर : सिपाही की हत्या करनेवाले आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया, एक लाख का था इनाम

लखनऊ/कासगंज। अपराधियों के लिए काल बनती जा रही यूपी पुलिस ने एक और एनकाउंटर किया है। इस बार पुलिस की गोलियों का शिकार होनेवाले आरोपी का नाम मोती सिंह बताया जा रहा है। वह बीते 9 फरवरी को कासगंज सिपाही देवेंद्र की हत्या का मुख्य आरोपी था और इस घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम भी घोषित कर रखा था।

कासगंज केSP मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि मोती सिंह एक लाख का इनामिया था. पिछले दिनों उसने हमारे सब इंस्पेक्टर अशोक को घायल कर दिया था और एक सिपाही देवेंद्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. आज पुलिस की संयुक्त टीम क्षेत्राधिकारी पटियारी नेतृत्व में क्राइम ब्रांच और एसओजी  अभियुक्त की तलाश में निकली थी. इसी दौरान काली नदी के समीप मोती सिंह ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में मोती को गोली लगी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने एनकाउंटर में मोती की मौत को बड़ी कामयाबी बताते हुए कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में दो अन्य आरोपी मोहर और मानपाल अभी फरार हैं. पुलिस जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करेगी. 

बता दें कि 9 फरवरी को थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के नगला धीमर में शराब माफिया मोती ने अपने साथियों के साथ मिलकर सिपाही देवेंद्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. हमले में एक दरोगा अशोक गंभीर रूप से घायल हुए थे और उनकी पिस्टल भी लूट ली गई थी. पुलिस ने घटना के 12  घंटे के भीतर मोती के भाई एलकार को मुठभेड़ में मार गिराया था। 


Suggested News