"साहब मुझे मेरा बीबी से मिलवा दो" पुलिस के पास के गुहार लगाने पहुंचा युवक

"साहब मुझे मेरा बीबी से मिलवा दो" पुलिस के पास के गुहार लगाने पहुंचा युवक

KATIHAR : "साहब मुझे मेरा बीबी से मिलवा दो" कुछ ऐसी तरह के गुहार के साथ पिछले कई दिनों से कटिहार के सड़को पर विशाल अपने मुस्कान के लिए भटक रहा है। दरअसल, पटना के रहने वाले विशाल को अनिशाबाद में पढ़ाई के दौरान ही मुस्कान से मोहब्बत हुआ था और फिर धीरे धीरे इश्क परवान चढ़ा और एक दूसरे के घरवालों के रजामंदी से  दोनों परिणय सूत्र में बंध गए, फिर बेहतर काम के सिलसिले में दोनों प्रेमी युगल गुजरात चले गए। 

मगर अचानक मुस्कान के कुछ शारीरिक परेशानी के कारण उसे इलाज के लिए पटना अपने बुआ के पास आकर रहना पड़ा और इसी दौरान कटिहार के पवई के रहने वाले अब्दुल राजा उसकी बीवी को बहला-फुसलाकर लेकर आ गया। ऐसा विशाल का आरोप है, इसलिए अब वो अपने तथाकथित प्रेमी के भ्रम जाल से अपनी पत्नी को मुक्त कराने के लिए अपने शादीशुदा प्रेम बंधन का सबूत के तौर पर फोटो लेकर कटिहार के सड़कों पर लोगों से उनके माशूका से एक बार फिर मिलवा देने की गुहार लगा रहा है।


बीवी ने किया संपर्क

विशाल ने बताया कि मेरी पत्नी ने बताया कि वह यहां से जाना चाहती है, इसलिए वह उसे छुड़ाने के लिए आया है। उसने बताया कि वह मेरे साथ नहीं रहना चाहेगी तो वह अपने माता-पिता के पास जा सकती है। उसका सारा खर्च मैं देने को तैयार हूं।  लेकिन एक दूसरे धर्म के युवक के पास नहीं छोड़ सकता हूं।

एसपी से मांगी मदद

विशाल आवेदन के साथ एसपी के पास पहुंच कर अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगा रहे हैं। फिलहाल, कटिहार में विशाल और मुस्कान की इस अजब प्रेम की गजब कहानी की चर्चा पूरे इलाके में जोरों पर है।


Find Us on Facebook

Trending News