Bihar Crime News: सिर कटी लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: सिर कटी लाश मिलने से इलाके में मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ़्फ़रपुर: मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर पोखर से बोरे में बंद शव दिखाई देने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है, वही शव मिलने के सूचना इलाके में आग की तरह फैल गयी है और पोखर किनारे भाड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गयी है. जिसके बाद ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची कांटी थाना की पुलिस टीम ने पोखर में बोरे में बंधा हुआ शव उपलाता हुआ पाया जिसको बाहर निकाला गया तो देखा गया कि शव का सिर कटा हुआ है. कांटी पुलिस ने सिरकटी शव को पोस्टमार्टम के लिये एसकेएमसीएच भेज दिया है.

 मामले में पश्चिमी एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि कांटी थाना के थानेदार कुंदन कुमार को मामले में कई तरह की महत्वपूर्ण निर्देश दिया गया है साथ ही सिर कटी शव की पहचान करवाने की निर्देश दी गई है साथ ही आसपास के थाने से संपर्क कर तहकीकात करने के निर्देश दिया गया है साथ ही उन्होंने बताया कि कांटी पुलिस को इलाके में पुलिस की गश्ती तेज करने की निर्देश दी गई है. 

वही मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर पोखर में शव मिलने की सूचना के बाद कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुन्दन कुमार ने मामले की तफ्तीश के लिए कांटी थाना के दरोगा सचिदानंद सिंह, एएसआई हरीबलभ कुमार व कांटी पुलिस को मौके पर भेज दिया है.कांटी पुलिस ने पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर शव को पोखर से बाहर निकालवाकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. वही, कांटी पुलिस पूरे मामले की विस्तार से तफ्तीश में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News