सर, मेरे मायके वाले पति को मारने की दे रहे धमकी, प्रेम विवाह की जबरदस्त कहानी सुनिए

सर, मेरे मायके वाले पति को मारने की दे रहे धमकी, प्रेम विवाह की जबरदस्त कहानी सुनिए

NAWADA : सर, मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से अपने प्रेमी कादिरगंज ओपी क्षेत्र के बेरमी गांव निवासी गुड्डू से शादी की है। जून महीने में मैंने अपने प्रेमी के संग शादी रचाई है। अब मेरे मायके वाले मेरे पति गुड्डू को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बेरमी गांव की रजनी कुमारी ने नगर थाना में आवेदन देकर मायके वालों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। बता दें कि प्रेमी युगल बेरमी गांव के ही रहने वाले हैं।

रजनी ने बताया कि जब उसने गुड्डू के साथ प्रेम करने की जानकारी अपने माता-पिता को दी थी तो वे शादी कराने से इंकार कर गए। फिर वृद्ध से शादी करने को दबाव बनाने लगे। तब वह गुड्डू के पास गई और शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद दोनों ने गत जून महीने में शादी रचा ली। कुछ दिन मेरे मायके वाले पति को नवादा के शोभिया मंदिर से उठाकर लेते गए। किसी तरह पति ने उनसे छुटकारा पाकर उनके चंगुल से भाग निकले। अब मेरे पिता राजेंद्र यादव समेत हरि यादव, विजय कुमार, गोपाल साव, मोहन यादव आदि फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

युवती ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई और जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। बता दें कि दोनों प्रेमी जोड़ा बेरमी गांव के ही हैं। दोनों के बीच 1 साल तक मोहब्बत चली उसके बाद दोनों ने मंदिर में जाकर शादी भी रचा ली है।

Find Us on Facebook

Trending News