बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा जिलाध्यक्ष को गोलियों से भूना, इलाके में सनसनी

लोजपा जिलाध्यक्ष को गोलियों से भूना, इलाके में सनसनी

PATNA:  निजी कंपनी एसआईएस के सुरक्षा गार्ड ने पटना ग्रामीण लोजपा जिलाध्यक्ष को गोलियों से बुरी तरह घायल कर दिया. लोजपा जिलाध्यक्ष शंभू सिंह को चार गोलियां लगी हैं. बताया जाता है कि लोजपा जिलाध्यक्ष पर 8 से 10 राउंड फायरिंग की गई, जिसमें से चार गोलियां उन्हें लगी  है. गंभीर हालत में इलाज के लिए उन्हें बेगूसराय रेफर किया गया है. घटना के बाद मोकामा थाना ने आरोपी सुरक्षा गार्डों के घर पर छापामारी की है. दोनों फरार बताए जा रहे हैं.

एफ़सीआई गेट के पास मारी गई गोलियां

मिली जानकारियों के अनुसार भारतीय खाद्य निगम के मोकामा एफ़सीआई गेट के पास घटना को अंजाम दिया गया. मोटरसाइकिल से मोकामा जाने के दौरान ही उन पर फायरिंग हुई, पहली गोली एफ़सीआई गेट के पास मारी गई. पहली गोली लगते ही लोजपा नेता शंभू सिंह अपने गांव की ओर चिल्लाते हुए भागे। एफसीआई की सुरक्षा में तैनात गार्ड और सुपरवाइजर ने लोजपा नेता को खदेड़ कर फायरिंग करनी शुरू कर दी.  मोटरसाइकिल से पीछा कर दोनों गोलियां चलाते रहे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एससीआई गेट और उनके गांव तक 700 मीटर तक पीछा कर उनको चार गोली मारी गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चार गोलियां लोजपा नेता को लगी है. हालांकि कुछ लोगों ने छह गोलियां लगने की बात बताई है. बेगूसराय में इलाज करा रहे लोजपा नेता की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि गार्ड सुपरवाइजर ने हत्या की नीयत से ही फायरिंग की है और यही कारण है कि एफसीआई गेट से लेकर उनके गांव तक ना सिर्फ खदेड़ा गया बल्कि ताबड़तोड़ फायरिंग भी लगातार की जाती रही. एक ओर लोजपा नेता भागते रहे और हत्या पर उतारू दोनों सुरक्षागार्ड लगातार फायरिंग करते रहे. जानकारी के अनुसार घटना में अवैध हथियारों का प्रयोग हुआ है.

विधान पार्षद ने की एसएसपी से बात

घटना की जानकारी मिलने के बाद विधान पार्षद नीरज कुमार ने एसएसपी मनु महाराज से बात कर घटना से अवगत कराया और कार्रवाई की मांग की. विधान पार्षद ने घटना पर दुख जताया और कहा कि अपराधियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई होगी।


Suggested News