साली ने जीजा संग संबंध रखने से किया इनकार, गुस्से में जीजा ने युवती को तेजाब से जलाकर मार डाला

साली ने जीजा संग संबंध रखने से किया इनकार, गुस्से में जीजा ने युवती को तेजाब से जलाकर मार डाला

SHEOHAR :  अपनी शादी के बाद साली ने जीजा से संबंध तोड़ने का फैसला किया, जिसका नतीजा यह हुआ कि युवती को अपनी जान गंवानी पड़ी। आरोपी जीजा ने न सिर्फ अपनी साली की बेरहमी से हत्या की, बाद में उसके शव को तेजाब से नहला दिया। युवती का शव खेत से बरामद किया गया है। मृत लड़की का नाम रिंकी देवी है।

हत्या की यह दिल दहलानेवाली घटना शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र (Sheohar Tariyani Police Station Area) के मठ मसौली गांव की है. बताया गया कि रिंकी का अपनी शादी से पहले जीजा के संग ही अफेयर चल रहा था। लेकिन चार साल पहले रिंकी की दूसरी जगह शादी हो गई। जिसके बाद उसने जीजा से अपने संबंध तोड़ने का फैसला कर लिया। लेकिन जीजा को उसकी साली की शादी रास नहीं आ रही थी।

घर बुलाकर कर दी हत्या

जीजा उससे रिश्ता बनाए रखने के लिए जबरदस्ती करता था, लेकिन जब साली नहीं मानी तो उसने उसे पहले मिलने के लिए बुलाया और उसके हाथ-पैर बांधकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए उसने शव के ऊपर तेजाब भी डाल दिया. रिंकी का शव खेत से बरामद हुआ है.

एक महीने से थी लापता

रिंकी के पिता धर्मपुर गांव निवासी हरेंद्र राय ने इसको लेकर तरियानी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर तेतरिया थाना क्षेत्र के फाजिलपुर के रहने वाले अपने बड़े दामाद रितेश राय को आरोपी बनाया है. पिता ने बताया कि रिंकी देवी पिछले 4 मई से ही लापता थी. बताया जाता है कि रिंकी देवी अपने पति जितेंद्र राय और अपनी मां के साथ गांव की ही एक शादी में आई थी. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही. इस मामले की छानबीन चल रही है


Find Us on Facebook

Trending News