बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन को सौतन बनाने से किया इनकार, पिता और भाई ने जमकर पीटा

बहन को सौतन बनाने से किया इनकार, पिता और भाई ने जमकर पीटा

SARAN :  एक दो बच्चों की मां को बहन को सौतन बनाने से इनकार करने की सजा उसके अपने ही बाप और भाई द्वारा दी गई है। बताया जा रहा है कि महिला ने जब अपनी बहन को सौतन बनाने से मना किया तो उसके पिता और भाई ने जमकर पिटाई की। घटना में गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


SISTER-REFUSES-TO-BUILD-A-SAUTAN-FATHER-AND-BROTHER-STRONGLY-BEAT4.jpg

घटना जिले के खैरा थाने के खैरा भट्ठी गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खैरा भठ्ठी निवासी रुखसाना खातून का निकाह मढौरा थाना क्षेत्र के भुआलपुर गांव के मो फिरोज से हुआ था। रुखसाना ने बताया कि फिरोज शराबी किस्म का है। वह अक्सर मारपीट करता था। दो बच्चे होने के बाद वह एक दिन मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद मायके आकर रहने लगी। 

SISTER-REFUSES-TO-BUILD-A-SAUTAN-FATHER-AND-BROTHER-STRONGLY-BEAT3.jpg

वहीं, उसके पिता इब्राहिम अपनी दूसरी बेटी का निकाह भी फिरोह के साथ करने के लिए कहने लगा। जब मैने अपनी छोटी बहन का निकाह अपने शौहर से किये जाने का विरोध किया तो भाई और पिता उस पर टूट पड़े और मार-पीट कर घायल कर दिया। 
SISTER-REFUSES-TO-BUILD-A-SAUTAN-FATHER-AND-BROTHER-STRONGLY-BEAT2.jpg

पीड़िता का कहना है कि उसका शौहर फिरोज उसकी देखभाल नहीं करता है और खाना-पीना तक नहीं देता है। साथ ही शराब पीने के लिए रुपये की मांग भी करता है। ऐसे में वह अपनी छोटी बहन की जिंदगी बर्बाद नहीं कर सकती। पीड़िता के मुताबिक, उसके पिता का कहना है कि छोटी बहन का निकाह करने के लिए उसके पास रुपये नहीं है। इसलिए दोनों बहन फिरोज की बेगम के रूप में रहो। 

Suggested News