पिता का श्राद्ध का निमंत्रण देने गया था बहन के ससुराल, लौटने के दौरान हुए हादसे में हो गई मौत

पिता का श्राद्ध का निमंत्रण देने गया था बहन के ससुराल, लौटने के दौरान हुए हादसे में हो गई मौत

KHAGDIYA : खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड के मड़ैया का वार्ड नंबर 10 गम के माहौल में डूब गया। यहां बीती रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बताया गया कि युवक के पिता की एक सप्ताह पहले ही मौत हुई थी और वह उनके श्राद्ध की तैयारी में लगा था। लेकिन पिता के श्राद्ध से पहले ही उसकी मौत हो गई। घर में सात दिन के अंदर हुए दो मौतों की घटना के बाद माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया है। मृत युवक की पहचान मड़ैया निवासी स्व. रघु साह के बेटे सुमित के रूप में की गई।

मामले में बताया गया कि युवक अपने पिता के श्राद्ध कर्म की तैयारी कर रहा था। 7 दिन पहले ही पिता का देहांत हुआ था। श्राद्ध का निमंत्रण देने युवक अपनी बहन की ससुराल चाचा के साथ गया था। वहीं से वापस लौटने के दौरान हाइवा ने टक्कर मार दी और युवक की जान चली गई। उसकी बाइक पर पीछे बैठे चाचा श्रवण कुमार घायल हो गए, जिनका इलाज कराया जा रहा है।

परबत्ता प्रखंड के मड़ैया गांव वार्ड नंबर 10 स्थित सुमित 8 भाई बहनों में तीसरे नंबर पर थे। बताया जा रहा है कि सुमित सभी लोगों के दुलारे थे। परबत्ता के मड़ैया में ही वह अपने चचेरे भाई की रेडिमेड दुकान में काम कर घर परिवार की जरूरतों को पूरा करते थे। एक हफ्ते के अंदर परिवार के अंदर दो-दो अर्थी उठने की बात कह सुमित की मां बेसुध हो जा रही है, जबकि उनके इस गम ने पूरे गांव में मातम ला दिया है।



Find Us on Facebook

Trending News