खान सर की कलाइयों पर हजारों की संख्या में राखी बांधने पहुंची बहनें, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएगा मन

खान सर की कलाइयों पर हजारों की संख्या में राखी बांधने पहुंची बहनें, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएगा मन

PATNA : बिहार के लोकप्रिय शिक्षकों में शामिल खान सर के कोचिंग सेंटर में आज का दिन बेहद खास बन गया है। यहां रक्षा बंधन के त्योहार पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें हजारों की संख्या में छात्राएं भी पहुंची हुई थी। इस दौरान खुद खान सर छात्रों के साथ मौजूद रहे। छात्राओं ने बिहार के लोकप्रिय शिक्षक की कलाई पर राखी बांधी। वहीं खुद खान सर भी कोचिंग में छात्राओं के द्वारा राखी बंधवाकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने सभी को करियर में कामयाबी  पाने के लिए शुभकामनाएं दी।

सफेद शर्ट में दिखे खान सर

इस दौरा खान सर सफेद शर्ट में नजर आए। वहीं स्टेज पर एक के बाद एक कर उन्हें राखी बांधती हुई नजर आई। आज सुबह उन्हें राखी बांधने के लिए हजारों की संख्या में छात्राएं पहुंच गई, उनकी आरती उतारी गई। उनका तिलक किया गया और मिठाई खिलाकर रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। इस दौरान छात्राओं में भी काफी उत्साह नजर आया। वहीं छात्राओं के लिए खान सर ने भी विशेष इंतजाम किए थे। पूरे कोचिंग को खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। वहीं खाने पीने के लिए लगभग 100 प्रकार के व्यंजन की व्यवस्था की गई थी।

इस दौरान कुछ छात्राओं ने बताया कि आज खास तौर पर खान सर ने हम लड़कियों के लिए इतने बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया है। जिसमें उन्होंने सभी को राखी बांधने के लिए बुलाया है। कुछ छात्राओं ने कहा कि वह राखी में अपने घर नहीं जा पाई, ऐसे में आज खान सर को ही राखी बांधने पहुंची थी। इस दौरान छात्रओं ने कहा कि आज के दिन हमारी यही प्रार्थना है कि वह जैसे हैं, वह वैसे ही रहें। उनका स्वास्थ्य बेहतर रहे।

बेगूसराय की छात्रा अंजली ने बताया कि आज के कार्यक्रम के लिए पिछले आठ दिन से तैयारी चल रही थी। खान सर ने खास तौर पर आज राखी बांधने के लिए बुलाया था। वह कई दिन से आज का इंतजार कर रही थी कि कब खान सर को राखी बांधने का मौका मिले। अंजली ने बताया कि आज मुझे सबसे पहले खान सर को राखी बांधने का मौका मिला। इस दौरान खान सर ने अंजली को पांच सौ रुपए गिफ्ट में दिए। अंजली ने बताया कि मैं चाहती हूं कि खान सर आज जितनी तरक्की कर रहे हैं, उसकी तीन गुना प्रगति करें।

बता दें कि खान सर बिहार के सबसे लोकप्रिय शिक्षकों में शामिल हैं। उनके कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराई जाती है, जिसमें हजारों छात्र कोचिंग करने के लिए पहुंचते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News