लखीसराय में एसआईटी को मिली बड़ी कामयाबी, तीन बदमाशों को लूट के गहनों के साथ किया गिरफ्तार

लखीसराय में एसआईटी को मिली बड़ी कामयाबी, तीन बदमाशों को लूट के गहनों के साथ किया गिरफ्तार

LAKHISARAI : एसआईटी को बड़ी सफलता हाथ लगी है‌। एसआईटी ने बीते 13 सितंबर की रात मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के मेदनीचौकी बाजार स्थित दुकान में हुए भीषण डकैती कांड का खुलासा कर लिया है‌‌। इस मामले में तीन अपराधियों को घटना में लूटे आभूषण के साथ गिरफ्तार किया गया है। 


गिरफ्तार अपराधी कर्मवीर कुमार एवं रामप्रवेश बिंद मेदनीचौकी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जबकि बंटी कुमार मुंगेर जिला के हेमजापुर का रहने वाला है। कर्मवीर और रामप्रवेश बिंद का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। वहीं बंटी ने लूटे गए सामान को खरीदा है‌।

इस मामले को लेकर एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते 13 सितंबर की रात 5 की संख्या में हथियार से लैस नकाबपोश अपराधी किराना व्यवसाई अनिल साह के घर में घुस गए और गृह स्वामी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर 15 तोला सोना एवं 3 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। शातिर अपराधियों ने पुलिस को दिग्भ्रमित करने के लिए मेदनीचौकी पुलिस को अन्य जगह पर फायरिंग होने की सूचना दी, ताकि पुलिस से निर्भीक हो कर घटना को अंजाम दे सकें। 

वहीं एसपी ने पुलिस पर घटना के बाद विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित किया। अन्य तीन अपराधियों की पहचान हो गई है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News