बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी के CRPF जवान की जम्मू कश्मीर में संदेहास्पद स्थिति में मौत

सीतामढ़ी के CRPF जवान की जम्मू कश्मीर में संदेहास्पद स्थिति में मौत

SITAMADHI : सीआरपीएफ के 75 बी बटालियन में जम्मू कश्मीर में तैनात सीतामढ़ी के जवान प्रह्लाद बैठा की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. सीतामढ़ी के बाजपट्टी प्रखंड के रसलपुर कुरथैया गांव निवासी प्रह्लाद बैठा जम्मू कश्मीर के चाणक्यपुरी इंद्र नगर में तैनात था. जहाँ मंगलवार की देर रात उसकी मौत हो गई. अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.  हालांकि परिजन मौत के पीछे का कारण आतंकी हमला बता रहे हैं.

 इस मामले में सीतामढ़ी डीएम ने न्यूज़4 नेशन से बातचीत के दौरान बताया कि सीआरपीएफ जवान प्रह्लाद बैठा की मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है. वहीँ परिजन का कहना है कि सीआरपीएफ अधिकारीयों ने अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया है. प्रह्लाद बैठा की  आकस्मिक मौत की खबर के बाद परिवारवालों का रो -रो कर बुरा हाल है. सुबह से ही मृतक जवान के घर पर लोग इकट्ठा है और इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा है. 

सीआरपीएफ अधिकारी ने फोन कर दी जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार बताया गया कि  सीआरपीएक अधिकारी ने जवान प्रह्लाद बैठा के घर फोन कर बताया कि शाम के करीब चार बजे प्रहलाद बैठा अपने कमरे में आराम कर रहें थे. तभी उनकी तबियत ख़राब हो गई. जिसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए कश्मीर के महाराजा हरि सिंह हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. प्रह्लाद बैठा की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया.  प्रह्लाद बैठा के चारों बच्चें और पत्नी पूनम देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. 

(सीतामढ़ी से आदित्यनंद आर्य की रिपोर्ट)

Suggested News