सीतामढ़ी के प्रगतिशील युवा राजीव सिंह ने मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने वोट डालने की अपील की

सीतामढ़ी के प्रगतिशील युवा राजीव सिंह ने मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने वोट डालने की अपील की

सीतामढ़ी... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आज अंतिम और तीसरे चरण में 78 विधानसभा क्षेत्रों में वोटिंग जारी है। शनिवार को अंतिम चरण के मतदान के साथ ही 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने वाले प्रतिनिधियों की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी। तीसरे चरण में 2 करोड़ 35 लाख 54 हजार 71 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। आम चुनाव के तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को मतदान जारी हैं। इस बीच सीतामढ़ी जिले के रीगा प्रखंड के खरसान निवासी और प्रगतिशील युवा राजीव सिंह लोगों से लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा बनने की अपील करते नजर आए। उन्होंने क्षेत्र में लोगांे से वोट डालकर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की। 

इस बीच राजीव सिंह ने कहा कि इस बार भी बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बननी तय है। लोग ने दो चरण के मतदान में ही ये तय कर दिया था कि इस बार फिर बिहार में नीतीश सरकार ही बनेगी। वहीं, विरोधियों पर जुबानी हमला बोलते हुए राजीव सिंह ने कहा कि तेजस्वी के 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का दावा सिर्फ जुमला है और उनके दावों में कोई दम नहीं है। 

बता दें कि रीगा प्रखंड के राजीव सिंह, प्रगतिशील एवं समता मूलक समाज के एक दूरदर्शी युवा हैं। स्कूल के दिनों से ही समाज के लिए मार्ग-दर्शक बनकर, गरीबांे और पिछड़ों के लिए कार्यरत रहे हैं। पिछले बीस सालो से आईटी क्षेत्र में विभिन्न पदों पर इनका योगदान सराहनीय रहा है। इन्होने एफएमएस दिल्ली विश्वविद्यालय से मैनेजमेंट की डिग्री ली है रीगा के लिए एक सशक्त समाज और कानून वयवस्था की सोच रखते हैं। 

राजीव सिंह ने कोविद-19 के महामारी के समय में गरीबों को भोजन और राशन भी प्रदान करने में अहम् भूमिका निभाया है। उनका मानना है कि रीगा और सीतामढ़ी की क्षेत्रीय समस्याओं को समन्वय के साथ समाधान करने का समय आ गया है। उनकी कुशल प्रबंधन क्षमता किसी भी संगठन के लिए सफलता का आधार बन सकती है।



Find Us on Facebook

Trending News