सीतामढ़ी में पुलिस को चुनौती, नगद और जेवर समेत 10 लाख की डकैती

सीतामढ़ी में पुलिस को चुनौती, नगद और जेवर समेत 10 लाख की डकैती

सीतामढ़ी: जिले के भारत-नेपाल सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में नेपाली डकैतों एक बार फिर अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। सीमावर्ती सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गावँ में डकैतों ने स्थानीय निवासी पारस राय के घर व दुकान में डकैती की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। 

पारस राय के घर डकैतों ने नगद, जेवरात व कीमती कपड़े समेत करीब 10 लाख लूट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि इस वक्त भी स्थानीय थाना पुलिस की कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। पीड़ित गृह स्वामी पारस राय ने घटना के बारे में बताया कि जब डकैत उनके घर में लूट की घटना को अंजाम देकर चंपत हो रहा था तभी पुलिस की गाड़ी वहां पर पहुची। ग्रामीण डकैतों को पकड़ने के लिए पुलिसवालों से फरियाद करते रहे। लेकिन पुलिस जीप बैरंग वापस हो गई.

वहीं अगले सुबह जब पूर्व सांसद से पीड़ित ने फरयाद लगाई। तब जाकर मंगलवार को सोनबरसा थाना पुलिस पुनः घटना स्थल पर पहुंची। वहीं घटना की जानकारी सदर डीएसपी डॉ कुमार वीर धीरेंद्र को मिलते ही उनके द्वारा घटना स्थल पर जाँच प्रारंभ कर दिया गया है। इस दौरान पुलिस ने घर से 200 मीटर दूर स्थित जई की खेत से 5 जिंदा बम बरामद किये है। वहीं घटना के सघन अनुसंधान के लिए पुलिस द्वारा एसएसबी के स्वान दस्ता की भी मदद ली जा रही है

Find Us on Facebook

Trending News