सुशासन में बेखौफ गुंडे, पैसों के लिए बैंक के सामने सीएसपी संचालक को मारी गोली, शर्म करो बिहार पुलिस

सुशासन में बेखौफ गुंडे, पैसों के लिए बैंक के सामने सीएसपी संचालक को मारी गोली, शर्म करो बिहार पुलिस

सीतामढ़ी। बिहार पुलिस के काम पर सवाल उठ रहे हैं। एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बिहार के सीतामढ़ी जिले बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जहां बेखौफ अपराधियो ने सारे आम एक एक युवक को गोली मार लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। 

 घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गाढ़ गाँव की है। जहां सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक रामेश्वर महतो को दो अज्ञात अपराधियो ने पिस्टल का भय दिखा करीब तीन लाख रुपये के साथ बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियो ने घटना को तब अंजाम दिया जब संचालक गाढ़ चौक स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा से रुपया निकाल अपनी मोटरसाइकिल से 200 मीटर की दूरी स्थित अपनी सीएसपी सेंटर जा रहा था कि इसी दौरान बीच मे ही दो की संख्या में हथियारबंद अपराधियो ने रामेश्वर महतो से पैसे का भरा बैग छिनने का प्रयास किया। लेकिन विफल होने पर उसमे से एक अपराधी ने फिस्टल का भय दिखा संचालक से पैसे से भरा बैग समेत उसकी मोटरसाइकिल भी छीन ली और मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले। अपराधियो के पीछे स्थानीय 10 से 15 लोग बाइक ले उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे गए हैं। 

पुलिस पर उठ रहे सवाल

जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया, वहां दिन भर व्यस्तता बनी रहती है। इसके बाद भी वहां दिनदहाड़े लुटेरे लूट की घटना को अंजाम देने में कामयाब हो  जार रहे हैं और पुलिस को इसकी चिंता भी नहीं है। उन्हें पकड़ने की जगह वह पैसे वसूली के लिए गाड़ियों की जांच में लगी रहती है। बिहार पुलिक के नुमाइंदों में अब अगर थोड़ी शर्म हो तो ऐसे अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। 


Find Us on Facebook

Trending News