सीतामढ़ी में वाहन जांच के दौरान 3.50 लाख रूपये बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में वाहन जांच के दौरान 3.50 लाख रूपये बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : चुनाव के मद्देनजर जिले में जारी वाहन चेकिंग अभियान के दौरान सीतामढ़ी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुपरी डीएसपी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में नानपुर थाना क्षेत्र के भदियन चौक पर दो बाइक सवार से तकरीबन साढ़े तीन लाख नकद पुलिस ने बरामद किया है. 

हालांकि पकड़े गए एक युवक सीमेंट बालू व्यवसायी है तो वही दूसरा फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी है. दोनों कलेक्शन के रुपये ले कर जा रहे थे. इसी बीच भदियन चौक पर वाहन चेकिंग के दौरान दोनों मोटरसाइकिल से पुलिस ने रुपये बरामद किए है. 

उधर मोतिहारी में घोड़ासहन व कोटवा पुलिस ने कार व बाइक से 3.87 लाख रुपया जब्त किया. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. बताया जा रहा है की कोटवा थाना की पुलिस की ओर से दीपयु मोड़ के पास बने एसएसटी चेक पोस्ट पर वाहन जांच किया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने एक आल्टो कार से 1.37 लाख रुपया पकड़ा. जिसके बाद पुलिस ने आल्टो कार को जब्त कर लिया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

वही घोड़ासहन थाना पुलिस की ओर से पुरनहिया एसएसटी चेक पोस्ट पर वाहन जांच किया जा रहा था. वाहन जांच के दौरान एक बाइक के डिक्की से 2.50 लाख रुपया बरामद किया गया. पुलिस ने रुपया जब्त कर लिया है. वहीँ आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News