सीतामढ़ी में एसपी और डीएम के ऑफिस पहुंचकर महिला ने लगाई गुहार, साहब दबंगों से बचा लीजिए नहीं तो करना पड़ेगा सुसाइड

सीतामढ़ी में एसपी और डीएम के ऑफिस पहुंचकर महिला ने लगाई गुहार, साहब दबंगों से बचा लीजिए नहीं तो करना पड़ेगा सुसाइड

Sitamarhi: स्थानीय दबंग के रंगदारी की मांग और पुलिस के असहयोग भरे रवैये से त्रस्त एक महिला ने जिले के डीएम-एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामला बाजपट्टी थाना क्षेत्र के वार्ड एक का है.

महिला मीरा देवी अपने परिवार के साथ समाहरणालय स्थित एसपी और डीएम के कार्यालय पहुंची. मीरा ने एसपी और डीएम को आवेदन देकर बताया कि उसके और उसके परिवार को लगातार गांव के ही दबंग ललन कुमार झा के द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि उसकी सास शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. नौकरी के दौरान ही उनका देहांत हो जाने के कारण उनके जगह पति को अनुकंपा पर नौकरी मिली और साथ ही साथ सरकार के द्वारा 16 लाख रुपए भी मिले.

जिसकी जानकारी ललन को लगते ही उनके द्वारा रंगदारी की मांग की जाने लगी और नहीं मिलने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई. जिसको लेकर पीड़ित परिवार ने बाजपट्टी थाना में ललन के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. जिसमें अब तक स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं  किये जाने के कारण ललन परिवार के लोगों को तरह तरह से धमका रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है. मीरा ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से यह भी कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपने परिवार के साथ आत्मदाह कर लेगी.

Find Us on Facebook

Trending News