कॉलेज गई छात्रा का बाड़े में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही है संभावना

कॉलेज गई छात्रा का बाड़े में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही है संभावना

सीतामढ़ी। बिहार में आउट ऑफ कंट्रोल हुए क्राइम के बाद लड़कियों और बच्चियों की सुरक्षा व्यवस्था में भी नीतीश सरकार की पुलिस नाकामयाब साबित हो रही है। ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामने आ रहा है। जहां घर से कॉलेज के लिए निकली बीए पार्ट वन की छात्रा का बाड़े में बंद शव नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर में सड़क किनारे मिला है। छात्रा की लाश सड़क किनारे मिलने से आस पास के इलाके में दहशत का माहौल सा कायम हो गया है। मृतिका की पहचान टंडसपुर निवासी मंजू सिंह पिता रामकिशोर सिंह के रूप में कई गई है। 

बेटी का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पिता ने बताया कि बरियारपुर किसान कॉलेज की स्टूडेंट थी और गुरुवार को सुबह 11 बजे घर से कॉलेज के लिए निकली थी। लेकिन वापस घर न लौटी। जिसके बाद रात से ही उसकी तलाश की जा रही थी। वही शुक्रवार को उसकी लाश बरियारपुर सड़क किनारे बाड़े में बंद मिली। जिसके बाद लोगो की बड़ी भीड़ सड़को पर उमड़ पड़ी। 

दुष्कर्म के बाद की हत्या

उपस्थित लोगों की माने तो बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला रेत कर निर्मम हत्या की गई है। हालांकि शव के बाड़े में बंद होने के कारण अब तक कुछ भी साफ साफ नही कहा जा सकता है। वही सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  मृतक लड़की के माता-पिता भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। सबो का रो-रोकर बुरा हाल है।

Find Us on Facebook

Trending News