बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में एक और अपराध! गोली मारकर व्यवसायी को किया जख्मी, परिजन जता रहे लूटपाट की संभावना

सीतामढ़ी में एक और अपराध!  गोली मारकर व्यवसायी को किया जख्मी, परिजन जता रहे लूटपाट की संभावना

सीतामढ़ी :  जिले को अपराधियों की बुरी नजर लग गई है। जिले के सभी कोनों से बारी बारी से अपराधिक घटनये सामने आ रही है। एक शांत होता तबतक दूसरी घटना घटित हो जाती है। बता दें कि आज देर शाम रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के बेलाही नीलकंठ के खोपा गांव निवासी 28 वर्षीय लालबाबू साह को अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। जिसे इलाज के लिए शहर स्थित डॉ वरुण के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पिटल में इलाज के लिये भर्ती किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालबाबू साह स्थानीय गिसारा बाजार पर परचून की दुकान चलाता है। लगभग 8 बजे शाम को वह दुकान बंद कर अपने बाइक से घर लौट रहा था। इसी बीच वयना पुल के पास अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना का कारण का खुलासा अभी तक नही हो पाया है। वही घटना की सूचना मिलने पर गिसारा बाजार पर दुकान कर रहे उनके साले को मिली तो उन्होंने घटनास्थल पहुंच कर जख्मी लालबाबू को लेकर इलाज के लिए सीतामढ़ी ले आये। घटना की सूचना मिलते ही रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। गोली जख्मी के गाल में लगी है। विस्तृत जानकारी मरीज के होश में आने के बाद प्राप्त होगी।

एक सप्ताह पहले सीमेंट कारोबारी की हुई थी हत्या

सीतामढ़ी में एक सप्ताह पहले ही एक सीमेंट व्यावसायी की हत्या हुई थी। जिसके अगले दिन अपराधियों ने व्यवासायी के घर के पास एक पर्चा भी छोड़ा था, जिसमें उन्होंने जिले के सभी व्यावसायियों को रंगदारी नहीं देने पर हत्या करने की धमकी दी थी। इस पर्चा को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और नतीजा यह कि एक और व्यापारी को गोली मार दी गई. लगातार हो रही घटनाओं के बाद अब जिले के व्यावसायियों में खौफ का माहौल है

Suggested News