SITAMADHI NEWS: जिले में बढ़ते अपराध पर बोले पूर्व विधायक- दो माह में 17 हत्याओं के बाद क्या कार्रवाई हुई?

SITAMADHI NEWS: जिले में बढ़ते अपराध पर बोले पूर्व विधायक- दो माह में 17 हत्याओं के बाद क्या कार्रवाई हुई?

बिहार (BIHAR NEWS) में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं (CRIME IN BIHAR) को लेकर बिहार कांग्रेस कमिटी (BIHAR CONGRESS) के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना ने नीतीश सरकार (NITISH GOVERNMENT) पर बड़ा हमला बोला है. पूर्व रीगा विधायक अपने आवासीय कार्यालय में प्रेसवार्ता (PRESS CONFERENCE) को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होनें बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मौजूदा सरकार पर तंज कसा है.

अमित कुमार टुन्ना ने कहा कि बिहार में युवाओं के पास रोजगार (EMPLOYMENT) की कमी है, जिस वजह से वो आपराधिक घटनाओं में लिप्त हो रहे हैं. युवाओं में सहनशीलता खत्म हो गई है. छोटी छोटी बात पर लोग हथियार उठाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. सीतामढ़ी जिले के आपराधिक आंकड़ों को लेकर पूर्व विधायक ने कहा कि जिले में बीते 2 माह में 17 हत्याएं हुई हैं. पुलिस- प्रशासन का डर अपराधियों में खत्म हो गया है. लोग डरे सहमे घरों से निकलना नहीं चाह रहे हैं.

रीगा चीनी मिल बंद पड़ी है मगर उसको लेकर कोई जनप्रतिधि एकजुट नहीं हुआ, मगर एक अपराधी की हत्या पर जिले के सभी जनप्रतिधि एकजुट हो जाते हैं. उन्होंने बैरगनिया थाना के राकेश हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने सीतामढ़ी के जनप्रतिनिधियों से जिले की समस्याओं, अपराध नियंत्रण, रीगा चीनी मिल को शुरु करवाने, लक्ष्मणा नदी की उड़ाही और जाम से शहर को मुक्त कराने जैसे गंभीर मुद्दों पर एकजुट होने की बात कही है. 



Find Us on Facebook

Trending News