SITAMADHI NEWS: स्टेशन के पास पड़े शव से ‘अमानवीय व्यवहार’, लोगों ने की कृत्य की आलोचना

SITAMADHI NEWS: स्टेशन के पास पड़े शव से ‘अमानवीय व्यवहार’, लोगों ने की कृत्य की आलोचना

 सीतामढ़ी में पुलिस की संवेदनहीनता की झलक देखने को मिली है. रेलवे ट्रैक पर पड़े शव को जानवरों ने अपना निवाला बना लिया और सामने ही खड़ी पुलिस इसे आराम से देखती रही. उन्होनें वहां से शव को हटाना भी जरूरी नहीं समझा. मामले के बढ़ने काफी देर बाद पुलिस ने शव को वहां से हटवाया.

दरअसल, अहले सुबह करीब चार बजे जिले के रीगा स्टेशन से कुछ दूर स्थित गुमटी के पास में एक महिला की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई. यह हादसा था या खुदकुशी, इसकी जांच अबतक नहीं हो पाई है. मुद्दा यह है कि ट्रेन से कटने के बाद शव का जो हाल हुआ, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी.

करीब 4 घंटे तक शव यूं ही रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा, किसी ने उसकी सुध नहीं ली. इस दौरान वहां कई कुत्ते और पक्षी आ गए और वे शव को नोंचने लगे. शव को जानवरों ने तितर बितर कर दिया. 4 घंटे बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब भी शव के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार देखकर उनका दिल नहीं पसीजा. पुलिस मूकदर्शक बनकर मौके पर खड़ी रही. इस दौरान मीडियाकर्मी जब वहां तस्वीर लेने लगे तो पुलिस उनसे उलझ गई. काफी देर बाद मामला शांत हुआ और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.



Find Us on Facebook

Trending News